scriptRajasthan Govt Jobs: राजस्थान में इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 21 मई तक करें आवेदन | Gov 2024: Recruitment will be done for the posts of Medical Office Dental in Rajasthan, RUHS has invited applications, read full details here | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Govt Jobs: राजस्थान में इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 21 मई तक करें आवेदन

अभ्यर्थी राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (आरयूएचएस) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 अप्रेल से शुरू होकर 21 मई तक चलेंगी।

जयपुरApr 29, 2024 / 05:19 pm

जमील खान

RUHS Jaipur Recruitment 2024 : राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (आरयूएचएस), जयपुर ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थियों से सीधी भर्ती के तहत चिकित्सा अधिकाcc (डेंटल) के 172 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (आरयूएचएस) की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 अप्रेल से शुरू होकर 21 मई तक चलेंगी। अभ्यर्थियों ने बीडीएस की डिग्री पूरी कर ली हो, साथ ही राजस्थान डेंटल काउंसिल के साथ रजिस्ट्रेशन करवा रखा हो। नोटिफिकेशन 22 अप्रेल को आरयूएचएस की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।
आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों की आयु 22 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा में छूट के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

ऐसे करें अप्लाई
अभ्यर्थी RUHS Jaipur की ऑफिशियल वेबसाइट www.ruhsraj.org पर लॉगिन कर 22 अप्रेल से 21 मई तक आवेदन कर सकेंगे। भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन करने के बाद पूर्ण रूप से जमा आवेदन फॉर्म को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें।

Home / Jaipur / Rajasthan Govt Jobs: राजस्थान में इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 21 मई तक करें आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो